हनुमानगढ़ में फाइटर जेट विमान दुर्घटना ग्रस्त, घर पर गिरा 3 महिलाओं की मौत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हनुमानगढ़ में फाइटर जेट विमान दुर्घटना ग्रस्त, घर पर गिरा 3 महिलाओं की मौत

 




पीलीबंगा के गांव बहलोल नगर के पास भारतीय वायुसेना का फाइटर जेट विमान दुर्घटनाग्रस्त,





पैराशूट से कूदकर पायलट ने अपनी बचाई जान,मकान पर विमान गिरने से तीन लोगों की मौत,दुर्घटना स्थल पर ग्रामीणों का उमड़ा हुजूम,पीलीबंगा पुलिस पहुंची मौके पर।

हनुमानगढ़ में सोमवार सुबह मिग-21 फाइटर जेट क्रैश हो गया। फाइटर जेट बहलोल नगर इलाके में एक घर पर गिरा। इस घर में रहने वाली 3 महिलाओं की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पायलट सुरक्षित है। हादसे के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए हैंहनुमानगढ़ में सोमवार सुबह मिग-21 फाइटर जेट क्रैश हो गया। फाइटर जेट बहलोल नगर इलाके में एक घर पर गिरा। इस घर में रहने वाली 3 महिलाओं की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पायलट सुरक्षित है। हादसे के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए हैं।

मृतकों के नाम बशोकौर (45), बंतो (60) और लीला देवी (55) हैं। पायलट राहुल अरोड़ा (25) ने पैराशूट से कूदकर अपनी जान बचाई। उन्हें सूरतगढ़ भेजा गया है।

सूतरगढ़ एयरपोर्ट से 25 किमी दूर मिला फाइटर जेट का पायलट

एयरफोर्स ने कहा, "मिग-21 ट्रेनिंग उड़ान पर था। उड़ान के दौरान पायलट को इमरजेंसी सिचुएशन का पता चला, उसने एयरक्राफ्ट को संभालने की कोशिश की। जब वह ऐसा नहीं कर पाया, तो उसने विमान से इजेक्ट करने का फैसला किया। सूरतगढ़ एयरबेस से करीब 25 किलोमीटर हमें पायलट मिला। उसे मामूली चोटें आई हैं। हादसे की जांच शुरू कर दी गई है।"

जिस घर पर क्रैश, उसके बगल के मकान की छत भी गिरी

हादसे में सरोज (18, विमला (19) और वीरपाल कौर (32) घायल हुई हैं। मिग-21 क्रैश के बाद हुए धमाके से पड़ोस के एक दूसरे मकान की छत गिर गई। इस मकान में रहने वाली महिला को भी चोटें आई हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ