जसाना में युवक की हत्या, लाठी-डंडों से किया हमला, बंधक बनाकर साथ ले गए

Advertisement

6/recent/ticker-posts

जसाना में युवक की हत्या, लाठी-डंडों से किया हमला, बंधक बनाकर साथ ले गए

राजस्थान के नोहर क्षेत्र के गांव जसाना के 17 केएनएन में एक युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया हैं। मृतक सुभाष (27) पुत्र रामचंद्र नायक जसाना गांव का निवासी था। पुलिस ने इस संबंध में कई जनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया हैं।


 फेफाना थाना प्रभारी मानसिंह घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे* पीड़ित पक्ष ने बताया कि सुभाष अपनी पत्नी के साथ बाइक पर जा रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने एक राय होकर उस पर हमला बोल दिया और लाठी-डंडो से उसकी पिटाई की। घटना में सुभाष की पत्नी के भी चोटे आई हैं। आरोपियों ने सुभाष के साथ पहले मारपीट और फिर बंधक बनाकर उसे अपने साथ ले गए। इसके बाद सुभाष को घर पर बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। इसके बाद में पत्नी की सूचना पर पुलिस आरोपियों के घर पहुंची और सुभाष को फेफाना चिकित्सालय भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। 


पुलिस ने इस संबंध में मृतक के भाई रामदास की सूचना पर हंसराज पुत्र हरपत, कालूराम पुत्र हंसराज, केहरसिंह, हंसराज की पत्नी, कन्हीराम पुत्र आशाराम, कृष्ण पुत्र केहरसिंह, राजू पुत्र केहरसिंह, नंदू पुत्र हंसराज, हरिसिंह पुत्र मालचंद, हेमराज पुत्र लालचंद, विक्रम पुत्र हरिसिंह व दो-तीन अन्य महिलाओं के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया हैं। सभी आरोपित मृतक के रिश्तेदारी में परिवार के बताए जाते हैं। 


जानकारी के अनुसार लम्बे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस ने मृतक के शव को नोहर चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ