सिरसा में बड़ा हादसा,बेकाबू ट्रक ने 5 मोटरसाइकिलों को कुचला

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सिरसा में बड़ा हादसा,बेकाबू ट्रक ने 5 मोटरसाइकिलों को कुचला




हरियाणा के सिरसा शहर में जनता भवन रोड पर एक  तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने करीब 5 मोटरसाइकिलों को कुचलकर चकनाचूर कर दिया। जानकारी के अनुसार बुधवार को डबवाली की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े 5 बाइक को रौंदते हुए एक व्यक्ति को कुचल दिया। 



ट्रक ड्राइवर को लोगों द्वारा पकड़ लिया गया है। गनीमत रही कि सड़क किनारे खड़े एक अन्य ट्रक से टकराकर ये ट्रक बंद हो गया। वरना तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर कई और लोगों की जान जा सकती थी। ट्रक के रुकते ही लोगों ने घेर कर ड्राइवर को पकड़ लिया। घटना के बाद जनता भवन रोड पर दुकानदारों में हड़कंप मच गया। जिन लोगों के बाइक ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुए हैं, उनमें से अधिकतर जनता भवन रोड स्थित बैंक में आए हुए थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक व्यक्ति के शव को अपने कब्जे में लिया। 



जानकारी के अनुसार बुधवार को जनता भवन रोड पर डबवाली की ओर से एक तेज रफ्तार ट्रक आया। ट्रक सड़क किनारे खड़े बाइकों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ता ही गया। एक व्यक्ति को कुचल दिया। इसके बाद भी ट्रक नहीं रुका और सड़क किनारे खड़े वाहनों को रौंदता रहा। इस बीच ट्रक के आगे पहले से खड़ा ट्रक आ गया, जिस कारण ट्रक ड्राइवर ने ब्रेक लगा दी। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लिया तो वह नशे में था। इसके बाद उसे सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ