सुखदेव सिंह गोगामेडी को मारी गोलियां, गोलियां लगने से हुई मौत Gogamedi news

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सुखदेव सिंह गोगामेडी को मारी गोलियां, गोलियां लगने से हुई मौत Gogamedi news

 


Gogamedi news: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सुखदेव सिंह गोगामेडी को गोली जयपुर में श्याम नगर जनपथ पर उनके घर पर ही मारी गई। पुलिस के अनुसार श्याम नगर जनपद पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का घर है मंगलवार दोपहर करीब 1:30 बजे उनके घर पर दो बदमाश पहुंचे गोगामेड़ी के सामने आते ही बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दी । 



हमले में दो अन्य लोग घायल हुए हैं'

पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर श्यामनगर इलाके में कुछ हथियारबंद गोगामेड़ी के घर में घुसे और उन्होंने उन पर गोलियां चला दीं। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि गोलियां लगने से गोगामेड़ी, उनका एक गार्ड एवं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गये। जयपुर के पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ ने इस बात की पुष्टि की कि इलाज के दौरान गोगामेड़ी की मौत हो गई। हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने ही है। उसने आरोप लगाया है कि गोगामेड़ी दुश्मनों ने मिलकर उनका सहयोग करते थे। क्रॉस फायरिंग में मारे गए बदमाश की पहचान नवीन सिंह शेखावत के रूप में हुई है।

 

वारदात में शामिल एक बदमाश हुआ ढेर

पूरे राजस्थान को हिलाकर रख देने वाले इस वारदात के बाद पुलिस ने भी अपना काम करना शुरु कर दिया है। पुलिस ने इस वारदात में शामिल एक हमलावर को ढेर कर दिया है और उसका कहना है कि बाकी 2 बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। गोगामेड़ी के मर्डर के बाद अब इस पर पॉलिटिकल कमेंट भी आने शुरू हो गए हैं। करणी सेना की हत्या पर गजेंद्र सिंह शेखावत का ट्वीट सामने आया है। शेखावत ने कहा है कि हत्या की इस घटना से वह स्तब्ध हैं। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से इस घटना की जानकारी ली और कहा कि राजस्थान को अपराध मुक्त करना हमारी पहली प्राथमिकता है। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गोगामेड़ी की हत्या को दुखद बताया है।

 

क्रॉस फायरिंग में एक हमलावर मारा गया

पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी घर में तीन बदमाश घुसे थे. करीब 10 मिनट तक उन्होंने गोगामेड़ी से बातचीत की हमलावरों ने बातचीत के दौरान ही गोगामेड़ी पर गोलीयां चला दी. गोगामेड़ी के साथ उनके सुरक्षाकर्मी को भी गोली' लगी तो वहीं क्रॉस फायरिंग में एक हमलावर मारा गया. जिसका नाम नवीन सिंह शेखावत बताया जा रहा है. पुलिस ने ए श्रेणी की नाकेबंदी कर हमलावरों की तलाश  शुरू कर दी है.

 

लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

तो वहीं इस हत्याकांड के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी कि हत्या की जिम्मेदारी ली है.

बताया जा रहा है कि गोगामेडी को चार गोली लगी। फायरिंग के बाद बदमाश भाग कर गली से निकले। एक कार को लूटने का प्रयास किया। ड्राइवर को पिस्तौल दिखाई तो वह कार  को लेकर भाग गया। इस दौरान पीछे से आ रही स्कूटी सवार को उन्होंने निशाना बनाया और स्कूटी सवार को घायल कर स्कूटी लेकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पर श्याम नगर पुलिस मौके पर पहुंची।


जयुपर में राजस्थान के श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मंगलवार दिनदहाड़े स्कूटी सवार बदमाशों ने गोगामेड़ी पर गोलियां चलाईं। इसके बाद गोली मारने वाले  भाग निकले। सुखदेव गोगामेड़ी को मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 

 

बताया जा रहा है कि सुखदेव सिंह को गोली श्यामनगर एरिया में मारी गई है, इसके बाद मेट्रो मास अस्पताल में सुखदेव को लेकर जाया गया, सुखवीर सिंह गोगामेडी पर फायरिंग की सूचना मिलते ही समूचे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। स्थानीय पुलिस के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और एरिया  में पुलिस का भारी तैनाती कर  दी गई है।

 

 

 

बताया जा रहा है कि सुखदेव सिंह को गोली कहां लगी है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. गोली उनके श्याम नगर स्थित उनके आवास के पास ही मारी गई बताई जा रही है। इसके बाद मेट्रो मास अस्पताल पर भारी भीड़ लग गई है, वहां पर हालात को संभालने के लिए वहां भी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। सुखदेव सिंह को दो गोलियां मारी गई बताई जा रही है, गोलियां किन लोगों ने चलाई है इसका भी अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ