राजस्थान के गोगामेड़ी थाना क्षेत्र के गांव भरवाना में अफेयर के चलते हरियाणा के युवक को पीट-पीट कर मार डाला, 18 लोगों पर मुकदमा दर्ज,गर्लफ्रेंड ने रात को फोन करके बुलाया

Advertisement

6/recent/ticker-posts

राजस्थान के गोगामेड़ी थाना क्षेत्र के गांव भरवाना में अफेयर के चलते हरियाणा के युवक को पीट-पीट कर मार डाला, 18 लोगों पर मुकदमा दर्ज,गर्लफ्रेंड ने रात को फोन करके बुलाया

मंदीप फाईल फ़ोटो   


महिला से अफेयर के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि महिला ने देर रात फोन करके युवक को अपने ससुराल बुलाया। वहां ससुराल वालों ने युवक को मार डाला। महिला का युवक के साथ अफेयर काफी पहले से चल रहा था। इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई थी। मामला हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी इलाके का है। युवक (मृतक) के चाचा ने महिला सहित 18 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने महिला के घर से मंदीप को हॉस्पिटल पहुंचाया। उसकी हालत गंभीर थी। हिसार ले जाते समय रास्ते में ही मंदीप की मौत हो गई।


शेरड़ा में बुआ के घर रहता था युवक

थाना प्रभारी राधेश्याम ने बताया- मनदीप (22) बचपन से गांव शेरड़ा पीएस भिरानी में अपने बुआ के यहां रहता था। शेरड़ा की राजबाला नाई से उसका अफेयर चल रहा था। इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी। मनदीप के चाचा हवा सिंह निवासी मंडोली कला भिवानी (हरियाणा) ने रिपोर्ट दी है।


राजबाला ने बुलाया फोन करके

हवा सिंह की ओर से दी गई रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार की रात राजबाला ने मनदीप को फोन करके अपने ससुराल भरवाना में बुलाया। वहां राजबाला के ससुराल वालों ने मंदीप को घर में बंद कर लाठी-डंडों से पीट- पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने भरवाना सरपंच जयसिंह को देर रात 2 बजे फोन कर इसकी सूचना दी। आरोपियों ने कहा कि हमने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया है। मंदीप हमारे घर में पड़ा है। जयसिंह ने रात करीब 2 बजे के बाद गोगामेड़ी थाने में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मेवा सिंह के घर से गंभीर रूप से घायल मंदीप को 108 एम्बुलेंस से भादरा हॉस्पिटल पहुंचाया। डॉक्टरों ने यहां से रेफर कर दिया। इसके बाद युवक को लेकर नोहर हॉस्पिटल पहुंचे। यहां से डॉक्टरों ने मनदीप को हायर सेंटर रेफर कर दिया। हिसार ले जाते समय मंदीप ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

इन लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने मंदीप के चाचा की रिपोर्ट पर भरवाना निवासी मेवासिंह नाई, मेवा सिंह की पत्नी, विजेंद्र पुत्र ओमप्रकाश, सोनू देवी पत्नी विजेंद्र, कृष्ण पुत्र ओमप्रकाश, राजबाला पत्नी कृष्ण, मोहन लाल पुत्र महेंद्र नाई, सुरता पत्नी मोहन लाल व 8-10 अन्य के खिलाफ पीट-पीटकर हत्या का मामला दर्ज किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ