केआर मेमोरियल पीजी गर्ल्स कॉलेज जमाल में राखी बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन, रेखा, सन्तोष, किरण, साधना की राखियों को सराहा

Advertisement

6/recent/ticker-posts

केआर मेमोरियल पीजी गर्ल्स कॉलेज जमाल में राखी बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन, रेखा, सन्तोष, किरण, साधना की राखियों को सराहा

चौपटा। खंड के गांव जमाल स्थित चौधरी कुरडा राम मेमोरियल गर्ल्स कॉलेज में राखी बनाओ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया और अपनी प्रतिभा एवं रचनात्मकता को उजागर किया।


इस प्रतियोगिता में रेखा, सन्तोष, किरण, साधना, पूनम, पूजा, मनीषा, अनु, मंजु, कौशल्या, अंजली, सुमन आदि छात्राओं ने भाग लिया। अपनी रचनात्मकता का परिचय देते हुए सुंदर राखियां बनाई कॉलेज संचालक राजेश कुमार ने कहा कि कॉलेज में समय- समय पर छात्राओं की प्रतिभा को उजागर करने तथा उनके ज्ञान में वृद्धि करने के लिए इस प्रकार के आयोजन करवाए जाते हैं। तथा भविष्य में भी यह पंरपरा जारी रहेगी। 


महाविद्यालय निदेशक वेद प्रकाश गुप्ता की देखरेख में आयोजित हुए इस . कार्यक्रम में उन्होंने छात्राओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम में जहां छात्राओं की प्रतिभा उजागर हुई है वही हमारी उच्च सांस्कृतिक विरासत का भी परिचय मिला है। छात्राओं ने प्रोफेसर कविता, माया, लक्ष्मी तथा अन्य प्राध्यापकों के मार्गदर्शन में राखियां बनाई। 


इस अवसर पर उत्कृष्ट स्थान पाने वाली छात्राओं के चयन के लिए निर्णायक मंडल का गठन किया गया जिसमें प्रोफेसर सुशीला, कविता तथा किरण शामिल थे। प्रतियोगिता के अवसर पर काफी संख्या में छात्राएं उपस्थित थी। निर्णायक मंडल के निर्णय के अनुसार छात्रा किरण को प्रथम ज्योति को द्वितीय तथा मंजु को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। इसके पश्चात प्रतियोगिता में अव्वल रहने वाली छात्राओं को महाविद्यालय निदेशक वेद प्रकाश गुप्ता तथा अध्यक्ष राजेश कुमार दुवारा पुरस्कृत किया गया। भाग लेने वाली सभी छात्राओं को भी पारितोषिक देकर सम्मानित किया गया।


इस अवसर पर प्रोफेसर सुरेश कुमार, डॉ. जसवीर जाखड़ कागदाना, डॉ. माया, राकेश रानी, कविता, नवीन, दलबीर, सविता, कृष्णा, कविता, सोनिया, रश्मि, प्रियंका उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ