सिरसा में बड़ा हादसा : बेकाबू कार पेड़ से टकराई, 3 महिलाओं सहित 6 लोगों की मौत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

सिरसा में बड़ा हादसा : बेकाबू कार पेड़ से टकराई, 3 महिलाओं सहित 6 लोगों की मौत

 


हरियाणा के सिरसा जिले के गांव शेरगढ़ के नजदीक एक अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई। जिससे कार में सवार तीन महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि डिजायर कार के परखच्चे उड़ गए।
 सिरसा में बेकाबू कार पेड़ से टकरा गई। संइससे कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई। इनमें से 5 मृतक आपस में रिश्तेदार थे। मरने वालों में 3 महिलाएं भी शामिल हैं। कार सवार गंगानगर से परिचित के अंतिम संस्कार में हिसार आ रहे थे। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाए गए।

पुलिस के मुताबिक राजस्थान के श्री गंगानगर निवासी बनवारी लाल के ससुर का निधन हो गया। इसकी सूचना मिलने पर वह अंतिम संस्कार में शामिल होने आ रहे थे। घर से उनके साथ पत्नी दर्शन और एक रिश्तेदार गुड्डा देवी भी थी।



4 लोग गंगानगर, 2 रिश्तेदार हनुमानगढ़ से बैठे

दोपहर करीब 1 बजे वह गंगानगर से स्विफ्ट डिजायर कार में हिसार के लिए रवाना हुए। कार भी उनका ही परिचित सुभाष चला रहा था। रास्ते में जब वे हनुमानगढ़ शहर पहुंचे तो बनवारी लाल ने अपने रिश्तेदार कृष्णलाल और चंद्रकला को भी कार में बिठा लिया। जिसके बाद सभी 6 लोग हिसार की तरफ आने लगा।



डबवाली-संगरिया रोड पर बेकाबू हुई कार

दोपहर बाद करीब 3 बजे उनकी कार जब डबवाली-संगरिया रोड पर गांव शेरगढ़ के करीब पहुंची तो कार अचानक बेकाबू हो गई। जिसके बाद वह पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार आगे से बुरी तरह5 लोगों की मौके पर मौत, छठवें ने अस्पताल में दम तोड़ा



टक्कर के तुरंत बाद कार चला रहे सुभाष, गुड्डी देवी, चंद्रकला, दर्शना देवी और कृष्ण कुमार की मौके पर मौत हो गई। हादसे में बनवारी लाल बुरी तरह से घायल हो गया। उसे तुरंत इलाज के लिए डबवाली के सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां उसने भी दम तोड़ दिया।



SHO बोले- कार बेकाबू कैसे हुई, इसकी जांच कर रहे 


थाना डबवाली सिटी के SHO शैलेंद्र कुमार ने कहा कि हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस हादसे की जगह पर पहुंची। शुरूआती जांच में कार के बेकाबू होने का पता चला है। हालांकि कार बेकाबू कैसे हुई?, इसके बारे में जांच की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ