पत्नी बोली पति को छोड़ सकती हूं शौक नहीं,बुलेटरानी पत्नी के शौक पूरे करके पति हुआ कर्जदार

Advertisement

6/recent/ticker-posts

पत्नी बोली पति को छोड़ सकती हूं शौक नहीं,बुलेटरानी पत्नी के शौक पूरे करके पति हुआ कर्जदार

 





अजब गजब न्यूज। यूपी के आगरा में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक पति का आरोप है कि पत्नी बुलेट चलाती है। दिन भर गुटखा चबाती है। पत्नी के इन्हीं महंगे शौक की वजह से वह कर्जदार हो गया है। अब वह पत्नी को साथ नहीं रख सकता है। अब मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा है।


मामला सदर के सेवला का है। यहां के युवक की शादी जगदीशपुरा की युवती के साथ 2020 में हुई थी। युवक जूता कारीगर है। पति का आरोप है कि मना करने के बावजूद पत्नी ने अपने पिता से रुपये लेकर मायके में ही मकान बनवा लिया है। वह दिनभर गुटखा खाकर बुलेट पर घूमती रहती है। रिश्तेदारों के यहां भी बुलेट से ही जाती है। पत्नी के इन दो शौक से वह कर्जदार हो गया है। अब पत्नी मायके में रहने का दबाव बना रही है, लेकिन वह माता-पिता को अकेले छोड़कर पत्नी के साथ नहीं रह सकता।

पति को शौक की पहले से जानकारी

पत्नी का कहना है कि शादी से पहले ही वह गुटखा खाती थी और बुलेट चलाती थी। पति को इसकी पूरी जानकारी है, लेकिन अब वह विरोध कर रहा है। वह अपने शौक नहीं छोड़ेगी। मायके में अपना मकान बनवाया है, उसमें कोई गलती नहीं की है। पति साथ रहे या या ना रहे, वह अपने शौक नहीं छोड़ सकती।

रिवार परामर्श केंद्र पहुंचा मामला

अब मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा है। काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने दोनों की काउंसलिंग की है।काउंसलर ने पति और पत्नी को अगली तारीख पर बुलाया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ