नाथूसरी चौपटा में डॉ. अशोक तंवर ने चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन, मीनू बैनीवाल ने लगाई ताकत, बोले हमारा लक्ष्य तंवर साहब को जिताना

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नाथूसरी चौपटा में डॉ. अशोक तंवर ने चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन, मीनू बैनीवाल ने लगाई ताकत, बोले हमारा लक्ष्य तंवर साहब को जिताना



प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में देश स्वर्णिम युग में पहुंचा: डॉ. अशोक तंवर
हमने अशोक तंवर जी को लाखों वोटों से जिताकर भेजने का संकल्प लिया है: मीनू बेनीवाल


नाथूसरी चाेपटा, 28 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी के सिरसा लोकसभा सीट से प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में देश स्वर्णिम युग में पहुंचा है। चंद्रयान से लेकर राफेल और रक्षा क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनते हुए देश ने विकास की आंधी देखी है जिसके चलते पूरा भारत मोदी का मुरीद बन गया है। यही वजह है कि एक बार फिर देश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।
यह बात डॉ. तंवर ने आज सुबह नाथूसरी चौपटा में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।


उन्होंने कहा कि नाथूसरी चौपटा सिरसा लोकसभा चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला है। इस इलाके के रणबांकुरों ने देश की आजादी और अखंडता को अक्षुण्ण रखने में अपना भरपूर योगदान दिया है। पैंतालीसा की धरती त्याग और बलिदान की धरती है। आज एक बार फिर वक्त आपकी चौखट पर दस्तक देने के लिए आया है। आप सभी साथी मिल जुलकर कमल के फूल का बटन याद रखना और अपने वाेट की ताकत से समर्थन देना ताकि आपका भविष्य उज्ज्वल हो सके।


डॉ. तंवर ने कहा कि देश विरोधी ताकतों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे साहस से मुकाबला किया है। उन्होंने देश की आंतरिक और बाहरी ताकत को मजबूत किया है। आज पूरी दुनिया में उनके नाम का डंका बजता है। हमने इस डंके की गूंज को और तेज करना है। साथ ही देश के गरीब, दलित, वंचित, पिछड़ों को न्याय दिलाने में अपनी भूमिका तय करनी है। उन्होंने कहा कि मैं गरीब परिवार में पैदा हुआ हूं, सैनिक पिता की संतान हूं और किसानी मेरी आत्मा में है। मैंने देश के 140 करोड़ लोगों की लड़ाई लड़ी है और संघर्ष किया है। आगे भी आप लोगों के लिए संघर्ष करता रहूंगा। आज चुनाव देश का है, देश के नेतृत्व का है, आप सब लोग सब राग-द्वेष छोड़कर मोदी जी के हाथ मजबूत करें ताकि देश मजबूती की डगर पर इसी तरह आगे बढ़ता रहे।

मीनू बेनीवाल ने लगाई ताकत, बोले हमारा लक्ष्य तंवर साहब को जिताना

इस अवसर पर उपस्थित प्रमुख समाजसेवी और हाल ही में भाजपा में शामिल हुए मीनू बेनीवाल ने जोश खरोश के साथ लोगों में उत्साह का संचार कर दिया। उन्होंने कहा कि हमने हरियाणा के छोर पर बसे सिरसा की धरती से डॉ. अशोक तंवर को जिताकर भेजने का संकल्प लिया है जिसे हर हाल में हम पूरा करेंगे। मीनू बेनीवाल ने कहा कि डॉ. अशोक तंवर किसान और सैनिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले एक जिंदादिल इंसान हैं जिन्होंने सिरसा को अपनी कर्मभूमि बनाकर काम किया है।

सिरसा लोकसभा से जब वे चुनाव जीते थे तो कांग्रेस में थे लेकिन इस शख्स ने हलके की लड़ाई लड़कर हजारों करोड़ के प्रोजेक्ट सिरसा के लिए लाकर दिए। आज शासन आपके साथ है, आप शासन के साथ हैं, डरने की जरूरत नहीं। पूरी ताकत और समर्थन अशोक तंवर के साथ लगा दो, आपका उज्ज्वल भविष्य आपका इंतजार कर रहा है।


कार्यालय उद्घाटन के बाद डॉ. तंवर गांव नाथूसरी में ही एक रस्म पगड़ी कार्यक्रम में पहुंचे। यहां उन्होंने शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधवाया और कहा कि वे दुख की घड़ी में इस परिवार के साथ खड़े हैं।


इस अवसर पर प्रखर समाजसेवी मीनू बेनीवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग, अमीर चंद मेहता, भूपेश मेहता, सतबीर बेनीवाल, योगेश शर्मा, नंदलाल बेनीवाल, रणजीत बाना, संदीप सरपंच महामंत्री, हनुमंत भाटी, बलराम कासनिया, दलीप सरपंच, पवन माली, अनिल पूनिया, रिसाल सिंह, हनुमान कुंडू प्रभारी जमाल मंडल आदि उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ