Rajsthan Election- प्रदेश में आज शाम 6 बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार

Advertisement

6/recent/ticker-posts

Rajsthan Election- प्रदेश में आज शाम 6 बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार

 


Rajsthan प्रदेश में दूसरे चरण के चुनाव का प्रचार आज शाम 6 बजे थम जाएगा। लेकिन आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कोई भी केन्द्रीय नेता राजस्थान में प्रचार नहीं करेगा। दोनों पार्टियां बीजेपी-कांग्रेस के केन्द्रीय नेता राजस्थान नहीं आएंगे। प्रदेश की 13 लोकसभा सीटों पर बीजेपी-कांग्रेस के प्रदेशस्तरीय नेता ही चुनाव की कमान संभाल रहे हैं। बीजेपी से सीएम भजनलाल शर्मा सहित दोनों उप मुख्यमंत्री और करीब दर्जनभर नेता अलग-अलग लोकसभा सीटों पर प्रचार करेंगे। वहीं, कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट ही प्रदेश में चुनाव प्रचार की बागदौड़ संभाल रहे हैं।


अभिनेत्री कंगना रनोट आज चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बाड़मेर-जैसलमेर से बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में दो रोड शो करेगी। वहीं दिन में कंगना जैसलमेर से बाड़मेर पहुंचेगी। यहां बाड़मेर में भी कैलाश चौधरी के समर्थन में विवेकानंद सर्किल से गांधी चौक तक करीब डेढ़ किलोमीटर का रोड शो करेगी। रोड शो के बाद कंगना रनोट कुल्लू के लिए रवाना हो जाएगी।


सीएम भजनलाल शर्मा चित्तौड़गढ़ लोकसभा में प्रतापगढ़ औऱ अजमेर लोकसभा में केकड़ी में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसी तरह से उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी भीलवाड़ा और सवाईमाधोपुर मे रोड शो करेगी। वहीं उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा चित्तौड़गढ़ के कपासन में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसी तरह से मंत्री कर्नल राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ बाड़मेर, मंत्री सुरेश रावत केकड़ी, अजमेर, मंत्री जोगाराम पटेल जोधपुर में जनसंपर्क कार्यक्रम में भाग लेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ