एक्सप्रेस कार जीप वर्कशॉप : लोग बोले - चौपटा क्षेत्र में कार मेला लगाने की पहल सराहनीय कदम, हरियाणा-राजस्थान के लोगों को हो रहा फायदा, संदीप जी मूंड का आभार, जाने अगला कार मेला कब...

Advertisement

6/recent/ticker-posts

एक्सप्रेस कार जीप वर्कशॉप : लोग बोले - चौपटा क्षेत्र में कार मेला लगाने की पहल सराहनीय कदम, हरियाणा-राजस्थान के लोगों को हो रहा फायदा, संदीप जी मूंड का आभार, जाने अगला कार मेला कब...

 एक्सप्रेस कार जीप वर्कशॉप चौपटा में अगला कार मेला 31मई को

Sirsa chopta plus : सिरसा जिले के नाथूसरी चौपटा में भादरा रोड पर एक्सप्रैस कार, जीप वर्कशाप व कार बाजार में कार मेले का आयोजन किया गया । खास बात यह रही  कि कार मेले में  किसी भी कंपनी की  बिना कमीशन के पुरानी कार खरीदने व बेचने का सुनहरा मिला . इस मेले को लेकर हरियाणा के सिरसा, चौपटा, फतेहाबाद क्षेत्र सहित निकटवर्ती राजस्थान के नोहर व भादरा क्षेत्र के लोगों ने खुब दिलचस्पी दिखाई। मेले में मनपसंद कार खरीदने के लिए हरियाणा, राजस्थान सहित अन्य स्थानों के लोग कार खरीदने व बेचने पहुंचे। मेले में थार, महिंद्रा स्कॉर्पियो, होंडा सिटी, टोयोटा, बेलोरी से लेकर अनेक कंपनी की गाडिया लेकर आये । 


नहीं लगा  किसी प्रकार का कमीशन

मेले में  कार लेकर आए रवि कुमार  ने बताया की कार मेला देखकर बहुत अच्छा लगा. सबसे बड़ी बात यह रही की यहाँ कोई कमीशन नही लगा. इसी प्रकार राय सिंह ने बताया की एक्सप्रेस कार जीप वर्कशॉप के मालिक संदीप जी मूंड ने चौपटा क्षेत्र में कार मेला लगाने की पहल की जो की एक सराहनीय कदम है. जगत परदेशी ने कहा की उन्होंने कई प्रकार के मेले देखे लेकिन  एक्सप्रेस कार मेले लोगों का उत्साह देखते ही बनता है. चानन राम का कहना है की नाथूसरी चौपटा का एक्सप्रेस कार जीप वर्कशॉप हरियाणा और राजस्थान के लोगों के लिए काफी सुविधाजनक है. इसी प्रकार महेंदर सिंह, साहब राम, विकास कुमार, पवन कुमार, अशोक का कहना है की चौपटा में कार मेला लगने से सभी लोगों को फायदा हुआ है. तथा अब गाड़ियों की सर्विस करवाने के लिए ज्यादा दूर नहीं जाना पड़ेगा. गाड़ियों की सर्विस की सुविधा नाथूसरी चौपटा में ही मिलने लगी है.


अगला मेला 31 मई 2023 बुधवार 

मेले को लेकर जानकारी देते हुए संदीप कुमार मूंड ने बताया कि कार मेला हर महीने आयोजित किया जाता है. अगला मेला 31 मई 2023 बुधवार को आयोजित किया जाएगा । मेला सुबह साढ़े दस बजे से सायं साढ़े पांच बजे तक आयोजित किया गया । मेले में किसी भी कंपनी की कार खरीद व बेच सकते हैं। उन्होंने बताया कि बिना कमीशन के कार मेले में पुरानी कार बेचने व खरीदने के लिए आ सकते है। हमारा मकसद लोगों को बेहतर सुविधा देना है। जिससे लोगों को नाथूसरी चौपटा में अपनी मनपंसद की कार खरीद सके।





सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया 

मेले के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया  । सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम में हरियाणा के जाने माने कलाकारों ने लोगो की फरमाईश पर प्रस्तुतियां पेश की. जिसमें अनेक कलाकारों ने समा बांधे रखा। दिलावर सागर, पवन जोगी व किरण माजरा के गीत मतलब कि है दुनिया, पिया शराब पीणी छोड़ दे जैसी रागनी पर मनोरंजन किया। इसी के साथ साथ हिसार की पूजा शर्मा ने हरियाणावी गीतों पर डांस किया। वहीं कृष्ण बामला हास्य कलाकार, अक्षय, राजन ने खूब मनोरंजन किया। कलाकार संयोजन जगत परेदशी का विशेष सहयोग रहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ