हिम्मतपुरा में पति ने पत्नी के सिर पर ईंटों से वार कर उतारा मौत के घाट

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हिम्मतपुरा में पति ने पत्नी के सिर पर ईंटों से वार कर उतारा मौत के घाट





हरियाणा के रानियां क्षेत्र के गांव हिम्मतपुरा में रात को करीब 1 बजे पति ने पत्नी के सिर में ईंटों से वार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मृतका के बड़े बेटे हरप्रीत की शिकायत पर आरोपी बाप सेवक सिंह  के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



जानकारी के अनुसार  मूल रूप से पंजाब  मुक्तसर निवासी दलजीत कौर पिछले तीन माह से अपनी बहन परमजीत कौर के घर हिम्मतपुरा में अपने पति सेवक सिंह व दो बच्चों हरप्रीत व जसप्रीत के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि सेवक सिंह का अपने मूल गांव में किसी से झगड़ा हो गया था, जिस डर के कारण वह अपने बच्चो सहित हिम्मतपुरा में आ गया था। दलजीत कौर की बहन परमजीत कौर पिछले कुछ 3 महीनों से मलेशिया में रह रही है जोकि काम के लिए गयी हुई है,और उसकी बेटी अपनी मौसी दलजीत के साथ अपने ही घर में रहती है। 



शुक्रवार देर रात्रि को सेवक सिंह ने पत्नी दलजीत कौर को अपने गांव लौटने की बात कही, जिस पर दोनों में काफी झगड़ा हो गया। दलजीत कौर ने अपने पति की बात नही मानी। इसी बीच सेवक सिंह ने ईंटों से दलजीत कौर के सिर में काफी वार कर दिए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ओर गाँव मे डर  का माहौल फैल गया ।


सूचना मिलने पर रानियां थाना प्रभारी दिनेश कुमार टीम साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिरसा नागरिक अस्पताल में पहुंचने की कार्रवाई कर रही है। थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि घटना के बाद आरोपी सेवक सिंह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतका दलजीत कौर के बड़े बेटे हरप्रीत की शिकायत पर आरोपी सेवक सिंह के खिलाफ हत्या का 302 का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।।                                             फोटो कैप्शन-  पुलिस छानबीन की जांच व कार्रवाई करती हुई

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ