नाथूसरी चोपटा में कांग्रेस कार्यालय का शुभारंभ, कांग्रेस कार्यकर्ता बोले शैलजा की जीत निश्चित

Advertisement

6/recent/ticker-posts

नाथूसरी चोपटा में कांग्रेस कार्यालय का शुभारंभ, कांग्रेस कार्यकर्ता बोले शैलजा की जीत निश्चित






शुभारंभ अवसर पर पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल, हरियाणा महिला कांग्रेस महासचिव सरपंच संतोष बैनीवाल, पवन बैनीवाल, सुमित बैनीवाल सहित भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए




चोपटा। सिरसा लोकसभा क्षेत्र के ऐलनाबाद हलके के नाथुसरी चोपटा में कांग्रेस पार्टी के कार्यालय का शुभारंभ किया गया। शुभारंभ अवसर पर पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल, हरियाणा महिला कांग्रेस महासचिव सरपंच संतोष बैनीवाल, पूर्व चेयरमैन पवन बैनीवाल, नंदलाल बैनीवाल, लादूराम पूनिया, सुमित बैनीवाल, जितेंद्र ढांडा सहित भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पूजा अर्चना की। कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार कुमारी शैलजा की जीत की कामना की गई। इसके बाद रिबन काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया।  


सोमवार को नाथूसरी चोपटा में कांग्रेस कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर पूर्व विधायक भारत सिंह बैनीवाल ने कहा कि कुमारी शैलजा की जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा और अशोक तंवर दोनों को ही वोट देना नहीं चाहते।   पवन बैनीवाल ने कहा कि सिरसा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार कुमारी शैलजा भारी मतों से विजयी होगी । उन्होंने कहा कि इनेलो और जजपा का कोई अस्तित्व नहीं रहा है।  हरियाणा महिला कांग्रेस महासचिव सरपंच संतोष बैनीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रही है ऐसे में सिरसा लोकसभा क्षेत्र से बहन कुमारी शैलजा की एक बड़ी जीत होगी उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का चुनाव जनता लड़ रही है और जनता की जीत सुनिश्चित है उन्होंने कहा कि भाजपा से लोग तंग आ चुके हैं और कांग्रेस पार्टी को वोट देने का मन बना लिया है। 




इस मौके पर गुरमेल  पूर्व चेयरमैन, लादूराम पूनिया, रघुवीर कड़वासरा, धर्मपाल गरवा, बलराम सहारण सरकार मंदोरी, ओम कुलड़िया शंकर मंदोरी, रणजीत कासनिया पूर्व सरपंच, जितेंद्र ढांढां कॉर्डिनेटर, महावीर  माचरा, सुभाष कासनिया, सुरेन्द्र बिश्नोई, कृष्ण कासनिया, राजकुमार सहारण, सुक्रम बैनीवाल, योगेश सहारण, बी के शक्कर मंदोरी, दिलीप बुडानिया, छोटू राम नागर सहित हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ