पंजाब के पूर्व मंत्री के बेटे सहित चिट्टे के साथ 5 गिरफ्तार, शिमला पुलिस के स्पेशल सेल की कार्रवाई

Advertisement

6/recent/ticker-posts

पंजाब के पूर्व मंत्री के बेटे सहित चिट्टे के साथ 5 गिरफ्तार, शिमला पुलिस के स्पेशल सेल की कार्रवाई




पंजाब के एक पूर्व मंत्री के बेटे सहित पांच आरोपियों को शिमला में पुलिस ने चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। इनमें एक युवती भी शामिल है। शिमला पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए शिमला के पुराने बस स्टैंड के पास से आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस की टीम ने आरोपियों के कब्जे से 42.89 ग्राम चिट्टे की खेप बरामद की है। पुलिस ने चिट्टे की खेप कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार पंजाब के पूर्व मंत्री का बेटा पहले भी नशा तस्करी के मामले में पकड़ा गया था। अब शिमला पुलिस की टीम ने पंजाब के पूर्व मंत्री के इस बेटे को चिट्टे के साथ पकड़ा है। पुलिस पता लगा रही है कि आरोपी चिट्टा कहां से लेकर आए और कहां सप्लाई करने जा रहे थे। पुलिस आरोपियों के बैक वर्ड लिंकेज भी खंगाल रही है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों से चिट्टा माफिया से जुड़े कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

जानकारी के अनुसार आरोपियों की पहचान प्रकाश सिंह पुत्र सुच्चा सिंह, मकान नंबर 512 सेक्टर 36 चंडीगढ़ व गांव लंगागांव जिला गुरदासपुर उम्र 37 साल, डोलमा(काल्पनिक नाम) उम्र 19 साल, गांव सांगला किनौर, अजय कुमार उम्र 27 साल पुत्र चमन लाल वीपीओ नरखेरिया पंजाब यूनिवर्सिटी पटियाला एवं शुभम कौशल उम्र 26 साल पुत्र संदीप कौशल मकान नंबर 204, ब्लॉक ए कांसल सेक्टर 1 चंडीगढ़ और बलबिंदर पुत्र कुलदीप सिंह उम्र 22 साल निवासी गांव नड्डा पीओ नयागांव मोहाली पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस की टीम ने शिमला के पुराना बस स्टैंड के पास पंचायत घर के पास एक निजी होटल के कमरे से इन्हें पकड़ा है। 

शिमला के एसपी संजीव गांधी के अनुसार पुलिस ने शिमला के एक निजी होटल से पांच लोगों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। एसपी ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। संजीव गांधी ने कहा कि नशा माफिया से जुड़े लोगों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ