कुएं में गिरी बिल्ली की जान बचाने के लिए एक के बाद एक कुएं में उतरे छह लोग, दम घुटने से 5 की मौत

Advertisement

6/recent/ticker-posts

कुएं में गिरी बिल्ली की जान बचाने के लिए एक के बाद एक कुएं में उतरे छह लोग, दम घुटने से 5 की मौत







अजब गजब न्यूज: महाराष्ट्र के अहमदनगर (Ahmednagar) के वाडकी गांव में देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां कुएं में गिरी बिल्ली की जान बचाने के लिए 6 लोग कुएं में उतर गए. कुएं में जहरीली गैस होने की वजह से 5 की जान चली गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर शव निकाले. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. 


अहमदनगर

महाराष्ट्र के अहमदनगर में बड़ी घटना हो गई. यहां कुएं में गिरी बिल्ली को बचाने के चक्कर में पांच लोगों की जान चली गई. दरअसल, काफी समय से बंद पड़े कुएं में बिल्ली गिर गई थी. लोग उसे बचाने के लिए कुएं उतरे तो जहरीली गैस की वजह से उनका दम घुट गया. इस तरह पांच लोगों की जान चली गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिए हैं. मामले की जांच की जा रही है.


एजेंसी के अनुसार, यह घटना अहमदनगर के वाडकी गांव की है. यहां देर रात एक बिल्ली कुएं में गिर गई थी. बिल्ली जिस कुएं में गिरी, वह काफी समय से बंद पड़ा है. उसमें कूड़ा कचरा डाला जा रहा था. जिसकी वजह से उसमें बायोगैस बन गई थी. लोगों को बिल्ली के गिरने के बारे में पता चला तो तुरंत मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू की तैयारी की.


रेस्क्यू के लिए लोगों ने कुएं में उतरने का फैसला किया. जब एक व्यक्ति उतरा तो वापस ऊपर नहीं आया. इसके बाद उसे देखने दूसरा उतरा तो वह भी नहीं आया. इस तरह बिल्ली को बचाने के प्रयास में एक-एक कर पांच लोगों की मौत हो गई. कुएं में जहरीली गैस थी, जिसकी वजह से नीचे उतरने वालों का दम घुट गया.

घटना को लेकर पुलिस ने क्या बताया?


इस घटना को लेकर अहमदनगर के नेवासा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी धनंजय जाधव ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बचाव दल के साथ कुएं से शव निकालने का प्रयास किया. छह लोगों में से पांच के शव बरामद कर लिए गए हैं.


ये सभी लोग एक बिल्ली को बचाने की कोशिश में कुएं में उतरे थे. यह कुआं काफी समय से बंद था. उसमें कूड़ा कचरा डाला जा रहा था. एक व्यक्ति जो कमर में रस्सी बांधकर कुएं में घुसा था, वह बच गया. पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ