हरियाणा महिला कांग्रेस महासचिव सरपंच संतोष बैनीवाल ने कुमारी शैलजा के समर्थन में घर-घर किया जनसंपर्क

Advertisement

6/recent/ticker-posts

हरियाणा महिला कांग्रेस महासचिव सरपंच संतोष बैनीवाल ने कुमारी शैलजा के समर्थन में घर-घर किया जनसंपर्क





संतोष बैनीवाल ने ऐलनाबाद क्षेत्र के दर्जनभर गांवों में किया जनसंपर्क, कुमारी शैलजा के लिए की वोट की अपील



ऐलनाबाद । हरियाणा महिला कांग्रेस महासचिव हल्का ऐलनाबाद सरपंच संतोष बैनीवाल ने बुधवार को मौजू खेड़ा, कृपाल पट्टी, शेखू खेड़ा, हुमायूं खेड़ा, ढाणी नायको वाली, रता खेड़ा कुताबढ, ढाणी संता वाली सहित दर्जनों गांवों में सिरसा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा के समर्थन में घर-घर जाकर मतदाताओं से जनसंपर्क किया। इस जनसंपर्क अभियान में कांग्रेस नेता मलकीत सिंह खोसा सहित पूरी टीम उनके साथ रही। 

Read this...
 



जनसंपर्क अभियान के तहत मौजू खेड़ा में संतोष बैनीवाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता ऐलनाबाद हल्के में घर-घर जाकर कांग्रेस पार्टी की नीतियों को समझाकर प्रत्येक मतदाता से वोट की अपील कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि 25 मई को मतदान के दिन कांग्रेस पार्टी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की जा रही है। 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के प्रत्येक हर मतदाता से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार कुमारी शैलजा के पक्ष में मतदान की अपील करके शैलजा को भारी बहुमत से  जिताना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा की जीत सुनिश्चित करने के लिए जनसंपर्क  जोर शोर से जारी है। इस मौके पर कई कांग्रेसी कार्यकर्ता साथ रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ